February 20, 2024

पटना की मॉडल मोना राय की हत्या के लिए दी गई थी सुपारी, आरा से पकड़ा गया ‘शार्पशूटर’ भीम यादव

पटना की जानी मानी मॉडल अनिता देवी उर्फ मोना राय हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल, इस मामले में पुलिस ने भोजपुर से एक सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है।

बिहार की राजधानी पटना में 12 अक्तूबर को जानी मानी मॉडल अनिता देवी उर्फ मोना राय हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल, इस मामले में पुलिस ने भोजपुर से एक सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम भीम यादव है और वह भोजपुर जिले के भगवतीपुर उतवंदनगर का रहने वाला है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पांच लाख रुपये में सुपारी ली गई थी, उसमें भीम यादव को 70 हजार रुपये मिली थी। पुलिस के अनुसार इस मामले अब दूसरे आरोपी की भी तलाश की जा रही है।

बिल्डर और उसके रिश्तेदारों पर शक
पुलिस को इस मामले में एक बिल्डर और उसके रिश्तेदारों पर शक है। हालांकि अभी इस मामले में  हत्या का कारण सामने आना बाकी है। पुलिस, प्रेम प्रसंग और पैसे के लेन देन के एंगल से जांच कर रही है। शार्पशूटर के पकड़े जाने के बाद से उम्मीद है कि जल्द ही मुख्य आरोपी पकड़ा जाएगा।

नवरात्र में अपराधियों ने उनके घर के सामने ही गोली मार दी थी
बिहार की राजधानी पटना की जानी मानी मॉडल मोना राय की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। मोना राय को पिछले दिनों नवरात्र में अपराधियों ने उनके घर के सामने ही गोली मार दी थी। घटना के बाद से वह इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (IGIMS) में भर्ती थीं।  

बेटी के सामने बदमाशों ने मारी थी गोली
राजीव नगर थाना क्षेत्र के रामनगरी बसंत कॉलोनी की रहने वाली 36 साल की मोना राय पेशे से मॉडल थीं और शहर में उनका अच्छा खासा नाम था। बदमाशों ने अनीता को उनकी 12 साल की बेटी के सामने उनके दरवाजे पर ही गोली मारी थी। घटना उस वक्त हुई जब वे मंदिर से स्कूटी से घर पहुंची थीं। मॉडल 2020 में मिसेज बिहार की प्रतिभागी रही थीं। वहीं उनके पति सुमन फोटो कॉपी की दुकान चलाते हैं।

Spread the love