July 13, 2024

लखनऊ में हुआ मल्टीस्टारर भोजपुरी फिल्म “चिंगारी” का भव्य मुहूर्त…

Apar Bharat Live News - Bhojpuri film murhut

लखनऊ में हुआ मल्टीस्टारर भोजपुरी फिल्म “चिंगारी” का भव्य मुहूर्त

डेस्क, पटना : अक्स पाठशाला इंटरटेनमेंट एलएलपी प्रस्तुत मल्टीस्टारर भोजपुरी फिल्म “चिंगारी” का भव्य मुहूर्त आज लखनऊ में संपन्न हुआ। फिल्म “चिंगारी” के निर्माता विवेक कुमार हैं और फिल्म के निर्देशक कन्हैया विश्वकर्मा हैं। इस अवसर पर फिल्म से जुड़े लोगों के साथ कई गणमान्य लोग भी मौजूद रहे। सबों ने इस फिल्म की सफलता की कामना की। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लोकेशन में होने वाली है। इसकी जानकारी फिल्म के निर्माता विवेक कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि फिल्म “चिंगारी” एक मनोरंजक पटकथा पर आधारित फिल्म है। फिल्म की कहानी मुख्य आकर्षण होगी। फिल्म को हम भव्य पैमाने पर शूट करेंगे। बड़े बजट की यह फिल्म होगी और यह दर्शकों के लिए फुल एंटरटेनमेंट वाली फिल्म है।

अक्स पाठशाला इंटरटेनमेंट एलएलपी प्रस्तुत मल्टीस्टारर भोजपुरी फिल्म “चिंगारी” का भव्य मुहूर्त आज लखनऊ में संपन्न हुआ।

वहीं, फिल्म “चिंगारी” निर्देशक कन्हैया विश्वकर्मा ने बताया कि फिल्म की कास्ट और क्रू बड़ी है। फिल्म कहानी प्रधान है, तो चाइलेंज भी बहुत होने वाला है। इसके लिए हम तैयार हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म में कुणाल सिंह, आकांक्षा अवस्थी, विक्रांत सिंह राजपूत और रानी चटर्जी मुख्य भूमिका में होंगी। ये सभी भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज नाम हैं और इनकी अदाकारी कमाल की है। फिल्म में इनके अलावा संजय पांडेय, माया यादव, विनीत विशाल, देव सिंह, आयाज़ खान, जशवीन्द्र गार्ड्नर, कृष्णा यादव, रवि तिवारी भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। फिल्म का गीत – संगीत भी बेहद सुरीला होने वाला है। फिल्म का संवाद और स्क्रीनप्ले शानदार है। इसमें एक्शन नेक्स्ट लेवल होगा। फिल्म की परिधि सामाजिक सरोकार और पारिवारिक मूल्यों के इर्दगिर्द बुनी गई है।

फिल्म में कुणाल सिंह, आकांक्षा अवस्थी, विक्रांत सिंह राजपूत और रानी चटर्जी मुख्य भूमिका में होंगी

आपको बता दें कि अक्स पाठशाला इंटरटेनमेंट एलएलपी प्रस्तुत मल्टीस्टारर भोजपुरी फिल्म “चिंगारी” की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। म्यूजिक मधुकर आनंद और रजनीश मिश्रा ने दिया है। आर्ट डायरेक्टर राम बाबू ठाकुर हैं। एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर रोहित शर्मा और एसोसिएट डायरेक्टर रवि तिवारी हैं। डीओपी प्रकाश, क्रिएटिव हेड कृष्णा यादव, लोकेशन मैनेजर नितिन और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। कोरियोग्राफ़र कानू मुखर्जी हैं।

रिपोर्ट : अभिषेक रंजन, 20 मई 20223

Spread the love