July 14, 2024

सड़क हादसे में झारखंड के एक व्यक्ति की मौत अन्य दो घायल…

Apar Bharat Live

शिवसागर, रोहतास, 11 मई 2023 : रोहतास जिले में आज सुबह भीषण सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए।

घटना शिवसागर थाना क्षेत्र के घोरघट गांव के समीप एनएच 2 की बताई जाती है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश से शादी समारोह से कार में सवार तीन युवक झारखंड के डालटेनगंज जा रहे थे उसी दौरान घोरघट के समीप एनएच 2 पर किनारे खड़ी ट्रक में तेज रफ्तार से आ रही कार ने पीछे से धक्का मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस दौरान कार में सवार 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। वही इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई।

घटना के दौरान वहां मौजूद लोगों ने घटना की तत्काल सूचना स्थानीय थाना को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से सभी घायलों को सासाराम सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में पहुंचाया गया, जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान डालटेनगंज थाना अंतर्गत बारहलोरा ग्राम के निवासी रामपुकार पांडे के 22 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार पांडे बताया जाता है। जबकि घायलों में कार ड्राइवर 23 वर्षीय बिट्टू दुबे (पाकी रोड डालटेनगंज) एवं 20 वर्षीय राहुल कुमार बारहलोरा निवासी बताए जाते हैं। घायल लोगों ने बताया कि सुबह 5:00 बजे वे लोग वाराणसी से एक शादी समारोह से लौट रहे थे और उन्हें डालटेनगंज जाना था इस दौरान यह हादसा हो गया। वही घटना की सूचना मृतक एवं घायलों के परिजनों को दे दी गई है।

Spread the love