February 20, 2024

Rohit Shetty ने Ranveer singh को दी ‘सूर्यवंशी’ में उनका रोल काटने की धमकी, जानें वजह

प्रोमो में रोहित शेट्टी को एक सवाल का जवाब नहीं आ रहा है. वे काफी नर्वस दिख रहे हैं. रोहित कहते हैं- अगर उन्होंने इस सवाल का जवाब नहीं दिया तो काफी बेइज्जती हो जाएगी. फिर डायरेक्टर की फिरकी लेते हुए रणवीर सिंह बोले-हां मैं मानता हूं बेइज्जती हो जाएगी।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के डेब्यू शो द बिग पिक्चर के दिवाली स्पेशल एपिसोड में धमाल होने वाला है. शो में फिल्म सूर्यवंशी की स्टारकास्ट मेहमान बनकर पहुंचेगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने कैमियो किया है. शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें डायरेक्टर रोहित शेट्टी रणवीर सिंह को धमकाते दिखे. जानें क्या है पूरा माजरा.

रोहित शेट्टी ने दी रणवीर सिंह को धमकी, जानें वजह

प्रोमो में रोहित शेट्टी को एक सवाल का जवाब नहीं आ रहा है. वे काफी नर्वस दिख रहे हैं. रोहित कहते हैं- अगर उन्होंने इस सवाल का जवाब नहीं दिया तो काफी बेइज्जती हो जाएगी. फिर डायरेक्टर की फिरकी लेते हुए रणवीर सिंह बोले-हां मैं मानता हूं बेइज्जती हो जाएगी. आपको देना पड़ेगा सवाल का सही जवाब. रोहित शेट्टी रणवीर को कहते हैं वो उनपर प्रेशर डाल रहे हैं. डायरेक्टर ने रणवीर सिंह से कहा कि वो सही जवाब देने में उनकी मदद करेंगे? जिससे रणवीर साफ इंकार करते हैं।

रणवीर ने कहा कि उन्हें मदद करने की अनुमति नहीं है. तभी रोहित शेट्टी मजाक में कहते हैं कि अभी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. हाथों से रोहित शेट्टी रोल पर कैंची चलाने का इशारा करते हैं. प्रोमो में रणवीर सिंह डायरेक्टर को ऐसा करने से मना करते हैं. सेट पर रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की मस्ती मजाक देख ऑडियंस की हंसी थमने का नाम नहीं लेती है।

रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह ने फिल्म सिम्बा ने साथ काम किया था. मूवी सुपरहिट रही थी. सिम्बा ने रणवीर सिंह ने पुलिसवाले का रोल निभाया था. रोहित शेट्टी को उनकी कॉप फिल्मों के लिए जाना जाता है. सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा और अब सूर्यवंशी…रोहित शेट्टी की तीनों कॉप मूवीज ने अच्छा बिजनेस किया है. देखना होगा कि सूर्यवंशी को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. फिल्म में अक्षय कुमार कॉप बने हैं, उनके अपोजिट मूवी में कटरीना कैफ हैं।

Spread the love