June 16, 2024

सुपर स्टार प्रदीप पांडेय की लंदन में शूट हुई पहली फिल्म ‘चलते चलते’ के ट्रेलर ने मचाया धमाल, जल्द होगी रिलीज …

डेस्क, पटना : प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी स्टारर फिल्म ‘चलते चलते’ का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो एक फास्ट फॉरवर्ड हो चुकी लाइफ की लव स्टोरी पर बेस्ड है। इस फिल्म का ट्रेलर फिलमची भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। साथ ही इसका फर्स्ट लुक भी आउट किया गया है, जो बेहद रोमांटिक है। फिल्म के पोस्टर में चिंटू और काजल का रोमांटिक एपीयरेंस नज़र आ रहा है। साथ ही आनरा गुप्ता भी पोस्टर में दिखी हैं। फिल्म में अवधेश मिश्रा, अमित शुक्ला व अनिता रावत जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। लंदन में शूट होने वाली यह प्रदीप पांडेय चिंटू की पहली फिल्म है।

फर्स्ट लुक भी आउट किया गया है, जो बेहद रोमांटिक है

लिंक : https://youtu.be/a8Nn-FC86I8

जवाबा एंटरटेनमेंट प्रा लि और पंकज तिवारी प्रस्तुत फिल्म ‘चलते चलते’ के निर्माता अभय सिन्हा, शिवांशु पांडेय और पंकज तिवारी हैं, जबकि फिल्म के निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। अगर बात फिल्म के ट्रेलर की करें तो फिल्म की कहानी लंदन बेस्ड है, जहां चिंटू को काजल से प्यार होता है। उससे पहले दोनो के बीच तकरार का भी एंगल है। फिर दोनो की खट्टी मीठी लव वाली जर्नी शुरू होती है और शादी तक मामला पहुंचती है। लेकिन फिर कुछ ऐसा हो जाता है कि दोनों की राहें जुदा हो जाती हैं। इसके आगे कहानी में क्या होता है, ये सस्पेंस ट्रेलर छोड़ जाता है। इसके लिए फिल्म देखनी होगी। लेकिन ट्रेलर के हिसाब से फिल्म का गाना एक से बढ़कर एक है। संवाद में फ्रेशनेस है। यह प्योर फैमिली लव ड्रामा है, जो भरपूर एंटरटेनमेंट के साथ दर्शकों के लिए पैसा वसूल फिल्म होने वाली है।

फिल्म ‘चलते चलते’ की कहानी राजन अग्रवाल ने लिखी है। फिल्म के शानदार गानों की लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी, विनय निर्मल, उमा लाल यादव और ओम झा ने बनाई है, जिसमें संगीत दिया है ओम झा ने। डीओपी वासु हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता और संजय कोर्वे हैं। पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियो 3 में हुआ है। कॉन्सेप्ट पीयूष सिंह और राकेश गौतम का है।

Spread the love