May 17, 2024

महालूट Offer! Redmi के धमाकेदार कैमरे वाले Smartphone को खरीदें सिर्फ 199 रुपये में, जानिए कैसे पाएं सस्ते में

Realme के स्मार्टफोन को काफी सस्ते दामों पर खरीदा जा सकता है. Redmi Note 10S मात्र 199 रुपये में मिल सकता है. आइए जानते हैं ऑफर्स और डिस्काउंट्स…

भारत में फेस्टिव सीजन के दौरान सेल चल रही है और कई दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट्स स्मार्टफोन्स से लेकर कई प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहे हैं. एक तरफ Flipkart की Big Diwali Sale चल रही है, तो वहीं Amazon पर Great Indian Festival Sale चल रही है. इन सेल में महंगे से महंगे स्मार्टफोन्स भी काफी सस्ते में मिल रहे हैं. Amazon की सेल पूरे महीने के लिए है और 2 तारीख को सेल खत्म होने वाली है. ऐसे में आपके पास सस्ते में सामान खरीदने के लिए बहुत कम समय बचा है. Amazon Diwali Sale में रियलमी के स्मार्टफोन को काफी सस्ते दामों पर खरीदा जा सकता है. Redmi Note 10S मात्र 199 रुपये में मिल सकता है. आइए जानते हैं ऑफर्स और डिस्काउंट्स…

Redmi Note 10S Offers And Discounts

अमेजन सेल में Redmi Note 10S के 6GB RAM+64GB स्टोरेज वैरिएंट मॉडल पर 18% का डिस्काउंट मिल रहा है. वैसे तो फोन की कीमत 16,999 रुपये है, लेकिन सेल में यह फोन 13,999 रुपये में उपलब्ध है. यानी फोन पर 3 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. इस फोन को और सस्ते में खरीदा जा सकता है. बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर लेने के बाद फोन को 199 रुपये में खरीदा जा सकता है. 

Redmi Note 10S पर बैंक ऑफर्स

अगर आप फोन की पेमेंट कोटक के क्रेडिट कार्ड से सरते हैं, तो 1,250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. यानी फोन को 12,749 रुपये में खरीदा जा सकता है. उसके बाद आप एक्सचेंज ऑफर से भी फायदा उठा सकते हैं.

Redmi Note 10S पर एक्सचेंज ऑफर

Redmi Note 10S पर 12,550 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. अगर आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं, तो इतना ऑफ मिल सकेगा. लेकिन इतना ऑफ तभी मिलेगा, जब आपके फोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए और मॉडल लेटेस्ट होना चाहिए. अगर आप पूरा ऑफ लेने में कामयाब रहे तो Redmi Note 10S को आप 199 रुपये में खरीद सकेंगे.

Spread the love