June 10, 2024

iPhone SE 3 को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सुनकर झूम उठे Fans, बोले- Wow! कम कीमत में इतना कुछ मिलेगा यार

iPhone SE 3 को लेकर नया खुलासा हुआ है, जिसको सुनकर फैन्स खुशी से झूम उठे हैं. नए खुलासे से पता चला है कि iPhone SE 3 बिल्कुल 2020 के iPhone SE की तरह दिखेगा, लेकिन इसके फीचर्स काफी शानदार होंगे और कीमत भी काफी कम होगी. आइए जानते हैं iPhone SE 3 के फीचर्स…

Apple iPhone SE 3 अगले साल पेश होने जा रहा है. नए खुलासों से पता चलता है कि इस फोन का डिजाइन भी ‘क्लासिक’ iPhone SE (2020) जैसा ही होगा. लेकिन ताजा लीक से पता चला है कि इसमें कई अलग चीजें होंगी, जिससे लोग खरीदने को मजबूर हो जाएंगे. पिछला iPhone SE मॉडल पुराने iPhones पर आधारित रहा है, जैसे iPhone 8 था, लेकिन इसके फीचर्स में कुछ बदलाव किए गए थे. 

काफी सस्ता होगा Apple iPhone SE 3

iPhone XR पर आधारित अगला ‘सस्ता’ iPhone, 2022 की शुरुआत में जारी किया जाएगा और इसमें LCD डिस्प्ले शामिल होगा. मोबाइल में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा, कुछ ऐसा जो Apple ने अपने उपकरणों में पहले उपयोग नहीं किया है, साथ ही साइट के अनुसार बायोनिक A15 प्रोसेसर और 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा.

iPhone SE 3 में होंगे कई स्टोरेज ऑप्शन

यह पिछली पीढ़ी के iPhone SE 2 के समान है जिसे iPhone 8 पर बनाया गया था. लीक में कहा गया है कि यह 64GB, 128GB और 256GB ऑप्शन्ंस सहित कई स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा. यह अभी भी एक अनकंफर्म्ड रिपोर्ट है.

काफी मॉर्डन होगा iPhone SE 3

इस फोन को मॉर्डन कहा जा सकता है क्योंकि iPhone XR में फिजिकल टच आईडी बटन नहीं है, जबकि 8 करता है. यह पहला iPhone SE होगा जिसमें फ्रंट-फेसिंग बटन नहीं होगा. उम्मीद की जा रही है कि SE 3 में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है, हालांकि दिलचस्प है, जैसा कि iPhone XR में नहीं था.

Spread the love